UPSSSC PET Result 2021 जारी, Check Kare Apna Scorecard

 UPPSSSC PET Result 2021  ऐसे देखे अपना रिजल्ट 

उत्तर प्रदेश में UPSSSC PET 2021 का रिजल्ट 28 अक्टूबर को जारी हो चुका है तथा अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर तथा जन्म तिथि से अपना स्कोर कार्ड चेक कर सकते हैं।

UPSSSC PET 2021 में कैसे होगा मुख्य परीक्षा के लिए चयन

 इस प्रकार जारी स्कोरकार्ड में टोटल नंबर जो परीक्षार्थी के वास्तविक नंबर थे, वह और नॉर्मलआईजेशन वाले नंबर तथा परसेंटाइल दिए गए हैं। परीक्षार्थी बहुत ही सस्पेंशन में हैं की आयोग आगे की परीक्षा का कार्यक्रम किस प्रकार तय करेगा वह नॉर्मल आई जेशन वाले नंबरों के आधार पर परीक्षार्थियों को सेलेक्ट करेगा या फिर पर परसेंटाइल के अनुसार। अब या आयोग द्वारा ही क्लियर होगा कि वह प्रसन्न टाइल के आधार पर बच्चों को मुख्य परीक्षा के लिए बुलाएगा या फिर नॉर्मल आई जेशन के आधार पर हुए प्राप्त किए गए नंबरों के आधार पर इसका निर्णय जल्द ही लेखपाल परीक्षा के लिए जारी किऐ जाने वाले विज्ञापन के आधार पर आगे की प्रक्रिया सुनिश्चित होगी।

UPSSSC PET Result 2021 जारी, Check Kare Apna Scorecard


UPSSSC PET 2021 का ऐसे चेक करें रिजल्ट:-

सबसे पहले आपको आयोग की वेबसाइट पर जाना है, और नोटिस बोर्ड में ऊपर यूपी ट्रिपलएससी 2021 नोटिस बोर्ड पर रिजल्ट की लिंक दी गई होगी, उस पर क्लिक करते हैं तो एक पॉपअप विंडो ओपन होगा जिसमें आप अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर तथा अपनी जन्मतिथि भर के रिजल्ट चेक कर सकते हैं। और अपने स्कोर कार्ड को डाउनलोड करके अपने पास रख सकते हैं।
इसकी वैधता रिजल्ट जारी होने की तारीख से 1 वर्ष की होगी। तथा प्रत्येक वर्ष यूपीट्रिपलएससी एग्जाम कराया जाएगा।

UPSSSC PET Result 2021 <<click here>>

Official website - <<click here>>

Check Result notice <<click here>>




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close