UPSI Admit card 2021 जारी, इस लिंक से देखें

 UPSI Admit Card 2021: देखे किन लोगों के जारी हुए प्रवेश पत्र

आपको पता होगा कि उत्तर प्रदेश दरोगा भर्ती परीक्षा की तारीख जारी हो चुकी हैं। 12 नवंबर से उत्तर प्रदेश दरोगा भर्ती परीक्षा प्रत्येक दिन 3 शब्दों में शुरू हो रही है जो 2 दिसंबर तक चलेगी तथा जिसके परीक्षार्थीयों की शुरूआत में एग्जाम डेट लगी है उसके एडमिट कार्ड भी जारी हो चुके हैं।  ऐसे ही जिन परीक्षार्थियों की एग्जाम पहले होगा उसका 10 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी हो जाएगा।

UPSI EXAM 2021:क्यो नहीं शो हो रहा परीक्षा केंद्र-

बहुत से लोगों का यह प्रश्न है कि उनका एग्जाम सिटी शो नहीं हो रही है तो उनको बता दें कि जिन परीक्षार्थियों की परीक्षा शुरुआत में होनी है या जैसे-जैसे  पहले होगी उसी प्रकार एग्जाम सिटी शो करेंगी। उत्तर प्रदेश पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट पर उस पर सूचना दी गई है कि अगर आपकी सिटी शो नहीं हो रही है, तो आप दूसरे दिन चेक कर सकते हैं। अगर आपके एग्जाम सिटी शो नहीं हो रहा है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपका फॉर्म रिजेक्ट हो गया है ऐसा बिल्कुल नहीं है।
📁UPSI EXAM 2021 Check Center city click here

UPSI Admit Card 2021 Download

उत्तर प्रदेश दरोगा भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी हो चुका है जो आप इस लिंक से अपना एडमिट कार्ड देख सकते हैं यह लिंक उन्हें परीक्षार्थियों का एडमिट कार्ड दिखाएगा जिसके एग्जाम शुरुआत की तारीख को में लगे हुए हैं तथा सभी परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड अभी नहीं अपलोड हुऐ हैं।
📁UPSI Admit Card Download – Click here
See also  साहित्य अकादमी पुरस्कार 2021: हिन्दी में दया प्रकाश सिन्हा तथा अंग्रेजी में नमिता गोखले को दिया गया यह साहित्य अकादमी अवार्ड

Leave a Comment