Railway Exam Date: RRC Group D की परीक्षा तिथि जारी, जाने कब से शुरू होगी परीक्षा

Railway Exam Date: RRC Group D की परीक्षा तिथि जारी, जाने कब से शुरू होगी परीक्षा


 नमस्कार दोस्तों... इस पोस्ट में बात करेंगे रेलवे एग्जाम ग्रुप डी की Exam Date, तथा  Admit card, के बारे में जो कि बहुत ही लंबे समय से इंतजार कर रहे लाखों परीक्षार्थी के लिए बहुत बडी खुशखबरी है। रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से प्राप्त सूचना के अनुसार Railway Exam Group D की परीक्षा 23 फरवरी से प्रारंभ हो रही है। जो कि कई चरणों में चलेगी।

जाने अपना Exam Center और Exam city

RRC Bhopal Railway की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से या पता चला है कि परीक्षार्थी अपना Exam city और Exam Date परीक्षा के 10 दिन पहले प्राप्त प्राप्त कर सकते हैं। तथा एस सी/ एसटी वर्ग के परीक्षार्थी अपना ट्रैवलिंग पास 10 दिन पहले प्राप्त कर सकेंगे।

RRC Group D के एडमिट कार्ड कब प्राप्त कर सकेगें 

रेलवे आरआरसी ग्रुप डी के परीक्षार्थी अपना एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि के 4 दिन पूर्व रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि के माध्यम से प्राप्त कर सकेंगे।

 RRC द्वारा रिजेक्ट फार्म  वाले परीक्षार्थी क्या करें-

जिन परीक्षार्थीओं के फार्म RRC द्वारा फोटो एवं सिग्नेचर के गलत अपलोड कर देने से फॉर्म रिजेक्ट हो गए हैं। वे परीक्षार्थी 15 दिसंबर 2021 से 26 दिसंबर 2021 तक आरआरसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना फोटोग्राफ और हस्ताक्षर समय से अपलोड कर दें। तब उनका का फार्म आरआरसी के द्वारा स्वीकार किया जाएगा तथा परीक्षा देने के योग्य हो सकेंगे।

आधिकारिक नोटिस देखें - Click here






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close