UPTET 2021 का रिजल्ट घोषित किया गया

 UPTET 2021 रिजल्ट घोषित 

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 का रिजल्ट 8 अप्रैल 2022 को अपराहन 1:00 बजे घोषित किया गया रिजल्ट घोषित होने के 1 घंटे पश्चात हर तरह इस बार भी updeled.gov.in की वेबसाइट का सर्वर क्रैस हो गया। जिससे लाखों परीक्षार्थी अपना रिजल्ट नही देख सके। इतने दिनों से इस रिजल्ट के इंतजार में लाखों परीक्षार्थी फिर एक बार निराशा का सामना करना पड़ा। 

UPTET 2021 का रिजल्ट घोषित किया गया


लेकिन यह बेबसाइट बस धीरे धीरे रेंग रेंग कर चल रही है। अगर आप अपना रिजल्ट देखना चाहतें हैं तो लगातार जिस तरह परीक्षा की तैयारी के समय मेहनत करते हैं। उसी तरह रिजल्ट देखने के लिए updeled.gov.in की बेबसाइट को खोलने के लिए मेहनत करें। शायद आप का रिजल्ट देखने को मिल जाए। जिन परीक्षार्थी को रिजल्ट देखने की जल्दी नहीं है वो रिजल्ट घोषित होनेश के एक दिन बाद अपना रिजल्ट देखने।


UPTET Result 2021 Released

उत्तर प्रदेश शिक्षक‌ पात्रता परीक्षा यूपी टीईटी परीक्षा 2021 का रिजल्ट घोषित किया जा चुका है। इस परीक्षा में लगभग 20 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए थे जिसमें प्राइमरी स्तर में 39% परीक्षार्थी पास हुए तथा जूनियर स्तर पर 28% परीक्षार्थी पास हुए। यह जानकारी आयोग द्वारा दी गई है।

chek UPTET Result 2021

यूपी टीईटी 2021 का रिजल्ट देखने के लिए आप आयोग की बेबसाइट updeled.gov.in पर जाकर चेक कर सकतें हैं। यह रहा यूपी डीएलएड की आफीशियल बेबसाइट का लिंक यहां से चेक करें अपना रिजल्ट।

UPTET RESULT 2021 : Click here

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close